Castorini आप का इंतजार!


नई कालोनियों खोलना!

कोलोन अरोड़ा (मिलान)
एस VIA 7 एंटोनियो
( वक्तृत्व में नक्शे पर )
Gianni: / 5645743 333
Stefania: / 6929644 338
Mirella: / 6081750 334
एंजेलिका: 6352470 333 /

ई - मेल: segreteria@tuttoscout.org

समूह जहां कोलोन चूहा रहता है, कोई 20-22 से अधिक आइटम. Castorini झोपड़ियां 5-6 तत्वों और "कोड" संख्या है, जो प्राथमिक समूह के रूप में कार्य वर्ष की आयु समूहों में विभाजित हैं. कालोनी रचना और अवधि में एक लोचदार संरचना है, इस उम्र में नहीं करने में सक्षम किया जा रहा है बच्चों के लिए एक टीम के लिए संबंधित की भावना है, कोलोन भी की Castorini बड़े भी कई जिम्मेदारियों को लोड नहीं करना चाहती. परंपरा स्काउट्स के अनुसार, Castorini अपने स्वयं के कानून (चूहा खुश है क्योंकि वह मेहनती और सभी के दोस्त है "), (वादा के बराबर:" मैं यीशु के एक दोस्त हो, हर किसी को प्यार वादा करता है और उनके वाचा सभी अच्छी तरह से बातें ") और आदर्श वाक्य" एक साथ "करना.

इन अवधारणाओं उम्र के संबंध में तैयार कर रहे हैं शिक्षा के एक गतिशील विकास के अनुसार,. विशेष रूप में, वहाँ का कोई वाचा वादा है, क्योंकि दूसरे कार्यकाल व्यक्तिगत नैतिक असंभव 5-7 साल के लिए एक प्रतिबद्धता का संकेत होता है, बजाय समझौता है, जो दूसरों के रूप में और उनके साथ क्या करना प्रतिबद्धता का मतलब प्रदर्शन किया है बच्चों को समझ में आता है.

कहानी है कि प्रतीकात्मक दुनिया के लिए एक सहायता के रूप में कार्य करता है, "जंगल के दोस्तों" और कनाडा मूल के पुरुषों की एक कहानी . कोलोन बिग ब्राउन ऊदबिलाव, वास्तव में भरवां के प्रतीक है, यह कुल देवता के एक छोटे से समारोह है कि अच्छी तरह से ख्याल रखा है और बच्चों से एक असली चरित्र की तरह व्यवहार किया है.

' के रूप में ही ' , लेकिन अब के लिए के रूप में यह है कि एक गतिविधि बीवर के हस्ताक्षर छोड़कर विशिष्ट extrassociativa के नहीं प्रदान करता है,. बीवर पूंछ है एक संकेत के रूप में उसकी गर्दन, जो अपने स्तर के अनुसार रंग में बदलता है चारों ओर लटका. बीतने (पूंछ के परिवर्तन) बीत अवधि के आधार पर निर्धारित किया जाता है और आकलन के लिए नहीं. धार्मिक विकास सहज प्रार्थना और सरल है, लेकिन बच्चों को तुरंत समझ में आता है संकेत में अमीर समारोह में दीक्षा के साथ, यीशु ने 'जीवन की कहानी है.

वी.एन.: एफ [1.9.14_1148]
रेटिंग: 0.0 / 10 (0 वोट डाली)
वी.एन.: एफ [1.9.14_1148]
रेटिंग: 0 (0 वोट)
शेयर

41 टिप्पणी अब तक »

  1. पिता वुल्फ

    5 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 15:17

    यह कई वर्षों के लिए मेरा एक सपना 'लेकिन अब दो पैक के साथ ... आदि आदि लगाने के लिए आइटम मुश्किल हो जाता है ... लेकिन के रूप में लंबे समय के रूप में वहाँ जीवन है वहाँ आशा है

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  2. bari9 स्पष्ट

    5 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 16:36

    जब आप क्षेत्र फिर से मदद की जरूरत है? अगर किसी की जरूरत है, मैं 16 से 30 अगस्त नीचे मेरी उपलब्धता रखना.
    :)
    ट्रैक
    स्पष्ट
    principessamazzone@lycos.it

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  3. Valerio (वोन जेनोवा टोला ESF)

    5 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 16:55

    मैं इस वास्तविकता का एक हिस्सा होने के लिए पता है ... मैं रोमांचित हूँ, मैं एक grupop स्काउट के भीतर अन्य सुविधाओं के बारे में कुछ संदेह है. प्रत्येक घटना के लिए, अपने नए ट्रैक में अच्छा शिकार!

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  4. एंड्रिया

    5 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 17:06

    समुद्री चूहा के लिए नेताओं को ढूँढना आसान से आपको लगता है. हमारी कॉलोनी (larches की झील, समूह जेनोवा 51) उदाहरण के लिए, संघ के बाहर दो लोग और उनमें से एक लड़के की माँ ने पिछले साल और पूर्व बीवर गुच्छा है की दिशा का हिस्सा बनने आया था.
    अन्य समूहों में कई नेताओं से बाहर संघ या व्यक्तियों को जो सेवा करने का कोई इरादा नहीं था.
    Lesperianza विदेश में (फ्रांस, बेल्जियम) ने कहा कि यहां तक ​​कि वहाँ के नेताओं के लिए संसाधनों "टैंक" से आते हैं अन्य शाखाओं द्वारा उपयोग नहीं किया जा सकता है और किसी भी मामले में की तुलना में पहले सोचा पशुओं की एक बड़ी संख्या को आकर्षित किया है लगता है.
    मैं कह रही है कि 100 जेनोवा (जेनोवा, 51, अब बहुत बड़ी के बंटवारे के द्वारा बनाई गई) के समूह, बारी में, कॉलोनी वहाँ खोलने की योजना चाहते हैं, और यह भी एक माँ के लिए कर्मचारियों के प्रशिक्षण में भाग लेने की इच्छा दी है निष्कर्ष.
    मैं इस तरह की कई घटनाओं के होने लगते हैं, और मुझे नहीं लगता कि अन्य उद्योगों के समुद्री चूहा के रूप में सिर आकर्षित कर सकते हैं.
    आप निष्कर्ष Traetene में

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  5. पूर्व अकेला Ge21

    5 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 23:20

    मैं समुद्री चूहा का कोई प्रत्यक्ष अनुभव है लेकिन मैं जानता हूँ कि बच्चों को जो कर रहे हैं और जेनोआ और माता पिता और क्या वे एक आयु वर्ग की है कि यह भी एक अंतरिक्ष और अपने क्षणों नहीं था के लिए खुले नए क्षितिज का अनुभव किया है की कहानी में किया गया है. मैं मोहित हो गई हूँ जिस तरह से एक निजी प्रगति और एक कहानी है कि जंगल या वृत्त की स्थापना के लिए ईर्ष्या के लिए कुछ भी नहीं है बनाया है.
    मैं आशावाद और भी जलाशय में समुदाय के नेताओं के नेताओं को ढूँढने के लिए अच्छी संभावनाओं का हिस्सा है क्योंकि प्रस्ताव सुंदर और अक्सर पूर्व नेताओं या वयस्कों, जो मदद करना चाहते हैं के द्वारा साझा किया है.
    नई पुरानी बीवर के लिए एक अच्छा ट्रैक

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  6. एलिसा, लापरवाह क्रिकेट

    6 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 0:27

    वाकई दिलचस्प ...
    मैं पैक के एक पूर्व नेता, पूर्व मुख्यमंत्री चक्र की बेटी के रूप में के रूप में अच्छी तरह से इस उद्योग में राष्ट्रीय नेता भी जब नहीं मौजूद एक प्रकार का गुबरैला आंदोलन Agesci हूँ.
    मैंने हमेशा महसूस किया है कि शिक्षा पद्धति कि स्काउटिंग जारी है, यह वास्तव में एक व्यक्ति के विकास के लिए आवश्यक है और इससे पहले कि आप अनुभव के इस तरह से बेहतर लग रही है. मुझे लगता है कि यह जल्द ही मैं इस "सेवा" है, जो दोनों बच्चों और वयस्कों, जो उन्हें चारों ओर घूमती है के लिए महत्वपूर्ण है में रहते हैं शहर में स्काउट समूह के लिए प्रस्ताव है (मैं भी माँ से बात!) ... अच्छा शिकार और अच्छी सड़क

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  7. Taz

    6 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 0:37

    - माताओं> प्रमुखों ब्रैंको / = Castorini है अनुभव सुस्त ...

    और क्या मैं वास्तव में मेरे स्काउट समूह के छोटे झुंड में रह रहा हूँ. protectiveness और नेताओं की इस तरह की सावधानी सुरक्षा लाने कर सकते हैं, लेकिन संतुलन ऑफसेट सेना की गतिविधियों और अनुभवों को थोड़ा जोखिम भरा "या बच्चे को स्वायत्तता की भावना देने के लिए योजना बनाने में भी बहुत झिझक है ...

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  8. फरिश्ता

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 8:56

    सभी स्काउट्स और प्रांत के लिए .... बारी ....
    लेकिन आप जानते हैं कि समूह में 11 बारी समुद्री चूहा की एक कॉलोनी में 5 साल के लिए पहले से ही है??

    वहाँ अभी भी स्काउट्स से कम जानकारी है ....

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  9. Cristina

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 9:20

    मैं एक पुराने बीवर 1 Casorzo हूँ, हम तुरंत नए पुराने उपलब्ध बीवर की जरूरत है के बाद से हम बल में एक छोटी सी कॉलोनी को बचाने के लिए .....
    कॉलोनी अभी दूर पश्चिम में शांति महान गर्मियों में तैरने के समाप्त हो गया है सोने की डली के लिए शिकार ...
    अपने उपकरणों के बाद देखने के लिए और पहचान करने, साझा करने और मेज पर नए जायके की खोज, पुराने बीवर के सुधार को स्वीकार करते हैं: एक अनुभव है कि बच्चों को स्वायत्तता के पहले नियम को प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है.
    अनुभवों सबसे brnaco भर में भेड़ियों की acrobatic फेंक के साथ आत्मविश्वास और पर्याप्त आश्वासन puppies कि बीवर के पैक में आने शामिल हैं.
    crunk सभी खुश और घास में दो युवा कालोनियों तैरना अच्छा crunk.
    Cristina

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  10. मारिया Francesca मोरक्को के

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 9:48

    मेरा नाम मेरी है
    ट्यूरिन के रेनबो कॉलोनी, 2 साल पहले हम कॉलोनी खोला और कर रहे हैं sperimetazione जा रहा है.
    यह एक खूबसूरत अनुभव ', 5/6/7 साल के बच्चों के साथ, उत्साह के साथ अच्छी तरह से काम करता है, चीज़ें है कि कभी वे कर सकते हैं नहीं लगता कि कर रहे हैं, वे तुम्हें इतना दे, उम्र के एक अद्भुत मंच है, के अरबों नहीं है प्रतिबद्धताओं खेल / / थिएटर गायन आदि .....
    हम (बाहर) रातोंरात सात दिनों के लिए तीन दिन के लिए वसंत और गर्मियों शिविर की पिच तैरना
    अनुप्रयोगों कई हैं, और वहाँ मदद करने को तैयार माता पिता, crunk क्रंक

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  11. मारिया Francesca मोरक्को के

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 10:03

    मैं अभी भी मारिया कर रहा हूँ,
    जोड़ने कि यह झुंड के लिए एक उत्कृष्ट समर्थन है, हम Passerano 10 आदतों कि सफल साबित कर दिया है के साथ समुद्री चूहा,, एक चक्र, जवाब कॉल में खड़े, के लिए चुप हो जब एक नेता बोलता है, समुदाय में रहने वाले, साझा, और मैं तुम पैक के नेता के लिए है कि आश्वासन देता हूं शावक है 10 स्काउट्स पहले से ही जानते हैं कि जीवन एक छोटी सी बात नहीं है
    अच्छा तैरना
    मैरी

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  12. इवान Danchielli scoutmaster विसेंज़ा

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 10:26

    .. विसेंज़ा भी quatrro साल समुद्री चूहा की कॉलोनी मौजूद है, नेताओं और खुद को आसानी से लगता है. एक और बात प्रशिक्षण है, लेकिन हम उस पर सफलता के साथ काम कर रहे हैं. कालोनियों की वास्तविकता बढ़ रहा है और यह केवल एक छोटे से अधिक संचार होना चाहिए. सब पर अच्छा तैरना.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  13. फ्रेडी

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 00:24

    मुझे लगता है कि इन गतिविधियों को प्रचारित नहीं कर रहे हैं ...

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  14. ईद्भोधित शेरनी

    7 जुलाई, 2008 पर हूँ @ 21:04

    नमस्ते, मैं पिछले साल जब तक था, बालू.
    जाहिर है यह सराहनीय है और गहरी, शायद, अगर तुम, कम से कम समस्या नहीं rispolvere, कपड़े आकार पा सकते हैं.
    अच्छा विचार बलों "माता पिता" पर आकर्षित करने के लिए, लेकिन यह महत्वपूर्ण है के लिए शिक्षा, स्काउट्स के स्तर पर प्रशिक्षित किया जाएगा, सिर्फ मनोरंजन कर से बचने के.
    चिंता मैं पास है:
    एक 'छोटी और चरणों नहीं जला?
    ब्रैंको के अगले 4 साल में कैसे रहते हैं?
    और जीवित रहने के प्राणहर पिछले साल, अगर पहले से ही हम उम्र के सवाल पर काम कर रहे हैं वे कैसे रह जाएगा?

    जाहिर है ... मुँह में या बीवर बंद गले
    और शिकार अच्छा है.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  15. गहरे पीले के रंग उल्लू समझदार

    8 जुलाई, 2008 पर @ 01:03

    महान!
    एक शब्द कि Bagheera गहरी रह गया है मेरे लिए एक कॉलोनी को खोलने के लिए लायक शिकार शिकारियों उदात्त है.
    अब मैं एक पूर्ण समय पिता हूँ, लेकिन यह जब अपने कुत्ते का बच्चा पकड़ा गया है अपनी पहली को मारने के लिए एक सपना होगा ...

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  16. अकेला

    8 जुलाई, 2008 पर @ 23:11

    मैं मेरी निजी असहमति व्यक्त करना चाहूंगा. प्रशंसनीय के रूप में और रोमांचक अनुभव हो सकता है, मैं शायद ही प्रचलित है. मेरे शहर में मैं एक कॉलोनी (बारी) के अस्तित्व का पता है, और मुझे एक छोटी सी उत्तेजना, पूरी तरह पद्धति बंद गले जब स्विच वार्ड में है की अनुमति है क्योंकि, जंगल में, वह एक आदमी होने का एहसास हुआ, लेकिन इससे पहले कि एक आदमी एक Beaver होता है? यह सिर्फ पर्याप्त बिजली हो सकता है? मुझे माफ करना, लेकिन मैं इस सड़क कूच.
    खुश शिकार

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  17. अकेला लाल फूल

    बजे 10 जुलाई, 2008 @ 19:38

    बीवर Turbigo सबसे अच्छा होगा! इतना शांत नेताओं .. के साथ एक सितारा है!
    AK_FR

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  18. Mirella

    बजे 10 जुलाई, 2008 @ 21:29

    खुशी के लिए खोलने से पहले इन सभी इच्छाओं को खोजने के लिए क्या! मैं बीवर पुराने Grande नदी, एक पूर्व और एक छोटे Lupetta Castorina और एक नया पिल्ला स्काउट मां की एक नई कॉलोनी हूँ .. हमें शुरू करने का उत्साह तो मैं नहीं हो सुस्त और करने के लिए एक बहुत कुछ देना था की उम्मीद है कांपना रहे हैं!
    5 साल के बच्चे लगभग हर खेल और गतिविधि और अतिरिक्त पाठयक्रम में शुरू नहीं स्काउट्स कारण? एक वातावरण है जहां वे अपनी उम्र के अनुपात में स्वतंत्र बन सकता है और कैसे वह हमारे आदर्श वाक्य के साथ होना चाहता है की मूल बातें जानने के ..
    अपनी शुभकामनाएं और सकारात्मक टिप्पणी या नहीं के लिए सभी को बहुत धन्यवाद .. सब बढ़ने में मदद!
    सभी में अच्छा तैरना

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  19. फ्रांसिस

    बजे 12 जुलाई, 2008 @ 8:54

    "Castorini की शाखा" उपयोगी और व्यक्तिगत विकास के लिए लाभदायक है?, उन है, जो साल के लिए "Castorini", जो अपने व्यक्तिगत विकास किया है से निपटने के लिए एक सवाल है, स्काउटिंग की शाखाओं के माध्यम से वयस्कता, .

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  20. मालक

    बजे 14 जुलाई, 2008 @ 15:17

    हम समुद्री चूहा Scialandro के साथ कर रहे हैं और तो वे बचपन से स्काउटिंग के लिए इस्तेमाल किया हो ..

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  21. फरिश्ता

    बजे 14 जुलाई, 2008 @ 16:29

    methodological castorismo पर बारी प्रतिक्रिया all'akela में राय विसम्मत ....
    ... "आप giuducare नहीं कर सकते हैं क्या तुम नहीं जानते हो ...
    समुद्री चूहा की कॉलोनी के बावजूद पिछले 5 वर्षों के लिए बारी है, और एक क्षेत्रीय विधानसभा और नहीं कभी किसी को कॉल के बावजूद, बता की मौजूदगी के बावजूद, कभी एक छोटे से अधिक जानने के करीब आ गया है या वे क्या करते हैं अपनी आँखों के साथ देखते हैं समुद्री चूहा ....
    हम तो हमारे बांध में आमंत्रित करने के लिए, अगले वर्ष के पाठ्यक्रम, अपने संदेहों को नहीं फैलने, लेकिन कम से कम देखने के लिए हम क्या बारे में बात कर रहे हैं.
    आओ और कुछ सुंदर देखने के!
    फरिश्ता

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  22. रोम की मेरी

    बजे 14 जुलाई, 2008 @ 18:04

    अच्छी शाम सभी! मैं रोम के 123 Bagheera हूँ और पढ़ने के विभिन्न टिप्पणी मैं एक छोटे से नशे और जिज्ञासा का एक बिट जलाई है. मैं कुछ महीने पहले की सभा के लिए एक geuppo सर्कस Maximus Castorini से मुलाकात की. उनके बीवर कुलदेवता के साथ सुंदर है! वे एक छोटे से समुदाय के थे! मैं पुरानी बीवर (जो के रूप में वे समुद्री चूहा खेला देखा था) से बात करने के लिए बंद कर दिया और साहसिक और इतने छोटे प्राणियों के डर के बारे में उत्साहित थे, लेकिन पहले से ही उनके व्यक्तित्व से पता चला. मैं वास्तव में उन जो इस साहसिक शुरू कर दिया और शायद भविष्य में हम एक भी खुल जाएगा प्रशंसा!
    सभी के लिए अच्छा शिकार!

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  23. Catia

    बजे 15 जुलाई, 2008 @ 16:25

    सभी को नमस्कार! मैं 6 साल के एक बच्चे की माँ हूँ. किसी ने मुझे बता सकते हैं अगर वहाँ रिमिनी के प्रांत में समुद्री चूहा की कालोनियों कर रहे हैं और मैं उन्हें कैसे संपर्क करूँ? नेट पर मैं कुछ भी नहीं पाया था और किसी को भी, जो मुझे जानकारी दे सकते हैं पता नहीं. नकारात्मक प्रतिक्रिया के मामले में, वे भी Pesaro के प्रांत allargarmi "करने के लिए तैयार हैं. जो मेरी मदद कर सकते हैं के लिए बहुत धन्यवाद!

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  24. इवान Danchielli scoutmaster विसेंज़ा (बिग Bear व्हाइट)

    बजे 20 जुलाई, 2008 @ 9:40

    मैं अपने भाई के लिए कहेंगे अपनी चिंताओं के बारे में बारी में अकेला एलीन स्काउट्स: (!), नेताओं की एक बैठक के दौरान बीपी एक दिन, उनमें से एक आप अपने प्रस्ताव के बारे में नियमों का पालन नहीं तो द्वारा आरोप लगाया गया था उसी बी.पी. - फट (नियमों के साथ भाड़ में, यह एक प्रयोग फोन!) "नियम अरे, यह फोन एक प्रयोग". मुझे लगता है कि दोनों आदमी और स्काउटिंग की भावना को समझने के लिए पर्याप्त है. एक भाईचारे का आलिंगन.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  25. Antonella

    सितंबर 3rd, 2008 @ 15:39 पर हूँ

    सभी में Crunk, ब्लूबेरी, पुराना कॉलोनी बीवर "बीवर खुश," समूह के Aquila2 हैं.
    क्योंकि जब आपको लगता है कि आप केवल आइटम है कि विभिन्न इकाइयों को हटा रहे हैं बस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं? Aquila2 की कॉलोनी लगभग 5 साल के लिए अस्तित्व में है, पुरानी ऊदबिलाव के कर्मचारियों 2 रजत बीवर ", की सेवा करने से पहले एक पूर्व संतरी के रूप में" मां "है और अब पेटेंट" चूहा के साथ एक नेता है सिल्वर, एक पूर्व घर से दूर छात्र रोवर जो शुरू में काम किया और फिर रहने का फैसला किया. समस्या है, के रूप में एन्जिल द्वारा लिखित है, जो सबसे वास्तव में हमारे उद्योग के बारे में अधिक जानने के लिए नहीं करना चाहती! मुझे विश्वास है कि बच्चों के लिए इस खेल में प्रवेश करने के लिए एक महान अवसर है, विचार है कि अब से 5 साल के बच्चों को अब कर रहे हैं उन जो 5 साल से 40 साल पहले था! इसके अलावा, हम हाल ही में कॉलोनी हैं और पाठ नहीं है, लेकिन अन्य समूहों के नेताओं ने कहा कि उनकी यात्रा स्काउट समुद्री चूहा, इटली में समुद्री चूहा वहाँ 20 से अधिक वर्षों के (ट्यूरिन 101 :-) देखें!) शुरू कर दिया है पूछना
    अकेला के लिए, एक छोटे से उलझन में, मैं आप से पूछना: कैसे लंबे समय से झुंड में नए बच्चों को नियोजित करने के लिए अन्य शावक साथ एकीकृत? Abitutini बीवर अब हासिल कर ली है, कुछ है जो 'पैक पता है क्योंकि शायद कभी कभी वे एक क्षेत्र या एक आउटपुट में बातचीत का उल्लेख नहीं है, इस समय अन्य गतिविधियों के लिए और अधिक मज़ा और रचनात्मक :-) होने का मतलब है. Crunk सभी और अच्छी तैरना :-) crunk

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  26. जिराफ संवेदनशील

    13 नवंबर 2008 @ 21:30

    सभी पर अच्छा सड़क, 1 Vigevano, ESF की एक संघ है.
    मैंने देखा है कि आप भी Castorini है, एक अच्छा विचार है.
    हम योजना बना रहे हैं, हम अच्छे के लिए उम्मीद है. :)
    सहोदर बधाई ...

    संवेदनशील 1 Vigevano जिराफ °

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  27. Gianfranco

    16 नवंबर 2008 @ 00:02

    समुद्री चूहा की समस्या निश्चित रूप से आसान नहीं है. सबसे पहले, मुझे लगता है कि वे स्काउटिंग की चौथी शाखा (या पांचवें) कर रहे हैं, भले ही आप स्काउटिंग के लिए प्रेरित विधि का एक प्रकार को अपनाने की कोशिश, लेकिन मैं नहीं बल्कि आयु उपयुक्त शिक्षा नीति था. वे भविष्य शावक / s के एक जलाशय बनाने के लाभ / लाभ है और निश्चित रूप से माता पिता के द्वारा महसूस की जरूरत है. यह निश्चित रूप से '/ बच्चों के लिए एक खुशी है और भाग लेने के रूप में वास्तव में बच्चों के लिए सभी सामुदायिक केंद्रों और /, और इसके अलावा में किया जा रहा है फ्री .... का लाभ है. वह उन दोनों के बीच मेरी राय में दो बड़ा जोखिम है. Lupettismo आशंका गतिविधियों और उपकरणों की ड्योढ़ी की तरह हो गया है, और फिर नवीनता और 7-11 साल के बच्चों के लिए उपयुक्त की तत्व ब्रैंका लेने की धमकी दे. और फलस्वरूप गतिविधि और प्रत्याशा उपकरण उद्योग स्काउट्स की एक शाखा के लिए शावक धक्का .... इसके अलावा, समुद्री चूहा के प्रमुखों बच्चे घर में रहनेवाला समूह महसूस की संभावना हैं, और सभी अधिक खतरा lupettismo गतिविधियों की आशा के कारण को दूर करने, और सामान्य रूप में स्काउटिंग (वर्दी, वादा, नियमों, और समारोह ....). को ध्यान में रखते हुए और इन जोखिम (पहले से ही एक शाखा शावक है, जो बच्चों / और 12 साल में मजबूत) यह संभव है कि Castorini परिवारों के लिए एक उपयोगी सेवा और पैक के लिए एक जलाशय हैं से बचने की कोशिश कर रहा है. लेकिन स्काउट विधि पर बहुत अधिक विस्तार नहीं, शायद 75 से 3 से 5 साल और वयस्कों आयु वर्ग के बच्चों के आयु वर्ग के 18 के लिए सावधान रहना .........

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  28. Antonella

    17 नवंबर 2008 @ 10:06

    प्रिय Gianfranco, मुझे आप से पूछना: मैं तो बस, जिस तरह से वे बात नहीं लगता है कि "इससे पहले कि मैं अपने बयान के लिए क्रेडिट देते हैं, तो आप करने के लिए आप पढ़ सकते हैं या समुद्री चूहा की कार्यप्रणाली को समझाने मिल गया है?"
    शायद आपको पता होना चाहिए कि पुरानी बीवर "माताओं और dads सामान्य जीवन है कि वे दूसरों के बच्चों को बच्चा सम्भालना करने का फैसला नहीं ऊब रहे हैं. castorismo अपने स्वयं पद्धति है, और कॉलोनी के नेताओं को अभी भी करने के लिए कि अन्य शाखाओं के रूप में और यह आप पेटेंट मुख्य कॉलोनी (शाखा में एक इंटर्नशिप के वर्ष, एक पद्धति हम और एक वर्ष के बाद मिलता है के अंत में एक प्रशिक्षण की प्रक्रिया करने की जरूरत है, हम एक सत्यापन, तो अंतिम कागज).
    castorismo एक विधि है जो तीस से अधिक वर्षों से साबित होता है, क्या आप जानते हैं कि इटली में 20 से अधिक के लिए कुछ कालोनियों जीवित हैं और, कुछ समूहों में, कई स्काउट नेताओं ने खुद को समुद्री चूहा थे! castorismo कनाडा में पैदा हुआ था में, दुनिया के कई देशों में आधिकारिक तौर पर चौथी शाखा है: ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फ्रांस, इंग्लैंड, संयुक्त राज्य अमेरिका, नीदरलैंड्स एंटिलीज़, भारत, बहामा, पेरू, ग्वाटेमाला ... आप जारी रखना चाहते हैं :-) की थीसिस? मैं उनकी कार्यप्रणाली castorismo के अंतर्राष्ट्रीयकरण पर आधारित है ... और फिर, क्यों फैल विधि 18 से 95 साल आयु वर्ग के स्काउट्स नहीं? वहाँ एक नई बातें और नए अनुभवों को जानने की उम्र है?
    एक आखिरी बात: ... जो ने कहा कि समुद्री चूहा शावक या विभाग का खेल है ... आप कभी काम पर एक कॉलोनी देखा यदि आप कुछ मज़ा चाहते हैं और थोड़ा बेहतर पता करने के लिए मिल, मैं तुम में आमंत्रित? कॉलोनी है जहाँ मैं हूँ, मैं कोई समय नहीं तुम एक काल्पनिक दुनिया में प्रवेश में बीवर और अन्य पुराने पुरुषों मिलवाता हूँ! यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं, शायद मैं :-) क्रंक सभी में मदद कर सकते हैं.

    पुनश्च: माफ करना, लेकिन अगर समुद्री चूहा शावक की नर्सरी हैं .... शावक विभाग की नर्सरी हैं?

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  29. सफेद ईगल

    17 नवंबर 2008 @ 14:40

    Caltanissetta 7 ° में मेरे समूह समुद्री चूहा दस साल अब कर रहे हैं, आज, कुछ r / s जो प्रस्थान ले जा रहे हैं के castorini.Sicuramente किया गया है इसके बारे में कम जानकारी है, कहना है कि कभी कभी हम नेता हैं एक छोटे से नई बातें करने के लिए अनिच्छुक है, निर्णय और भी वाक्य fondo.Con खुशी के लिए inappropiati.Prima पता करने के टिप्पणी करने, मैं पिछली गर्मियों में तैरने में समुद्री चूहा में कुछ क्षणों में भाग लिया, एक शानदार अनुभव, मुख्य qust'anno कॉलोनी हैं. देखना ही विश्वास करना है. सभी में Crunk crunk.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  30. Gianfranco

    17 नवंबर 2008 @ 19:47

    प्रिय Antonella,
    मैं शैतान के अधिवक्ता की भूमिका में तंग लग रहा है, लेकिन अगर हर कोई शांत है कि अच्छा है? तो ...
    बेशक मैं castorismo (बुरा अवधि, बेहतर समुद्री चूहा ...) पर विभिन्न सामग्रियों पढ़ा है प्रशिक्षण के रोलिंग क्षेत्रों सहित, और मैं आश्वस्त हूँ कि यह 5 से 7 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए एक मूल्यवान शैक्षिक विधि बनता जा रहा है. व्यक्तिगत रूप से मैं कम आश्वस्त है कि, हालांकि निश्चित रूप से स्काउटिंग के लिए प्रेरित किया, अदालत टाउट एक स्काउट विधि कहा जा सकता है. शायद शर्त के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक अन्य स्तर पर यह शाखा शावक की विधि है. मैं इस से मेरा मतलब है कि विधि बस शाखा खोजकर्ता स्काउट? खैर, भाषण चरम मैं हाँ कहेंगे. और न केवल वह है कि जिस तरह से, बल्कि इसलिए भी कि 11-17 साल आयु वर्ग के चरित्र के गठन में मजबूत प्रभाव स्काउटिंग और आप के बारे में बात कर सकते हैं "अच्छे नागरिक बनाने." का जन्म होता है मैं सहमत हैं कि यह सरलीकृत है नर्सरी के बारे में और सम्मान की जो समुद्री चूहा शावक, स्काउट्स, तथापि, जबकि शाखा अपनी खुद metologica आत्मनिर्भरता है शाखा शावक (और समुद्री चूहा) में हमारे काम को गंभीरता से, समझौता है या शाखा रेंजरों के अनुभव में भूमि में बात. (बी.पी. शाखा शावक के लिए पुनश्च अच्छा स्काउट्स बनने के लिए बच्चों को तैयार करने की जरूरत है ....) मेरी चिंता यह है कि बीवर, चींटियों, lupette, coccinelli, ladybugs, गिलहरी और जो के बीच में जानता है और क्या, आप की दृष्टि खो Baden पावेल का आविष्कार करने के लिए क्या नए और मौजूदा Pinco Pallino स्काउटिंग. और यह निश्चित रूप से अच्छा है कि methodologically बोल समुद्री चूहा है जो उपकरण उन्हें करने के लिए अच्छी तरह से बनाता है, लेकिन मेरी राय में जोखिम वास्तविक मिश्र धातु है. अक्सर आगे समय. हम जानते हैं कि आज पता 7 से 12 साल और सेक्स की प्रेमिकाओं के साथ तेजी से विकास की जरूरतों के बारे में बात करने के लिए मुश्किल है. लेकिन मुझे यकीन है कि नेताओं ने अपने सबसे अच्छा बीवर कर रहा हूँ. महत्वपूर्ण बात, मेरी राय में अभी भी है के लिए संदर्भ methodological बिंदु को बनाए रखने. और जो जो वर्तमान में लड़कों, शावक, और नेताओं की किताब की पुस्तिका के लिए स्काउटिंग नहीं किया जा सकता है. बाकी प्रयोग है.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  31. Antonella

    18 नवंबर 2008 @ 17:06

    Gianfranco प्रिय,
    मैं आपसे सहमत हूँ जब आप कहते हैं कि विधि के बारे में बात कर दुनिया भर में वास्तव में उद्योग खोजकर्ता, स्काउट: बीवर (समुद्री चूहा), शावक (शावक) (स्काउट) स्काउट्स, रोवर्स.
    मैं आपसे सहमत हूँ कि सब कुछ परीक्षण कर रहा है ... लेकिन गंभीरता और प्रतिबद्धता के साथ किया. castorismo अनुसार अपने स्वयं के नियम, विशेष रूप से युवा उम्र के लिए उपयुक्त के साथ में, पथ के प्रारंभिक चरण का प्रतिनिधित्व करता है. संदर्भ बिंदु के लिए एक ही है: "शुरू" आदमी और औरत का प्रस्थान.
    वास्तविकता में, हम सब एक ही भाषा बोलते हैं और हम बी.पी. जो बहुत मुश्किल समय में, एक सैन्य आदमी होने के बावजूद, हालांकि बच्चों को केवल बच्चों (कोई अधिकार या दायित्व) थे के लिए आभारी होना चाहिए, सही अंतर्दृष्टि था, हमें एक अविश्वसनीय खजाना है कि अभी भी आज, के रूप में मैंने इसे पढ़ा और यह फिर से पढ़ना, मैं खोजने के लिए यह डरावनी वर्तमान!
    Ginafranco विचारों के इस आदान - प्रदान के लिए धन्यवाद, मैं बहुत खुश था कॉलोनी के लिए आने का निमंत्रण अभी भी मान्य है: हम बांध "हैप्पी बीवर" समूह AGESCI ईगल 2. सभी में Crunk ... ब्लूबेरी ;-)

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  32. Gianfranco

    2 फरवरी, 2009 पर @ 11:22

    और कौन कहता है कि Polis बेकार है और बहस कि अपने आप में एक अंत है? अगले शनिवार को हमारे सहयोग के Castorini की पहली बैठक होगी. और विचार करने के लिए प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना Antonella और अन्य उपायों के लिए धन्यवाद, पहले से ही व्यक्त की, स्काउटिंग की अद्भुत दुनिया के लिए एक छोटे से नए दृष्टिकोण. और यह उन सभी जो कानून का सम्मान करने के लिए एक अच्छा शिकार है.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  33. Antonella

    2 फरवरी, 2009 पर @ 15:59

    प्रिय Gianfranco, अपनी कॉलोनी के लिए एक अच्छा पहला तैरना (उसका नाम क्या है?), हमें लगता है कि अगले शनिवार हम "समझौते" बाहर निकल जाएगा, हम छह puppies कि त्वचा में नहीं रह रहे हैं, सो बैग तैयार है.
    मुझे पता है कि यह कैसे चला गया. अपने पुराने कालोनी बीवर के सभी के लिए Crunk :-) ब्लूबेरी

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  34. निशान

    3 फरवरी, 2009 पर @ 02:35

    सभी को नमस्कार मैं 'कंपनी ने अपने भाषण में ages.mi डालने के एक नेता के वास्तविक आगमन के बारे में हमारी बात बता रहा हूँ. कई वर्षों के लिए अब हम लगभग सभी समूहों में बीवर की कालोनियों है. इस वर्ष मैं शुरू कि बीवर से आता है एक लड़की के पास ले जाना है ... ovveeo पहले से ही है जीवन का 20 स्काउट्स की 13 साल. लेकिन अब यह लड़की un'eccezzione कर रहा है. भावना में है कि अपने ही वर्ष के सभी बीवर वह प्रस्थान जब तक जारी रखा है. मैं अन्य grupppi में कह सकते हैं कि केवल 2 या 3 रोवर colonia.Mi आश्चर्य से आते हैं अगर सभी नेताओं और मजदूर जो कॉलोनी में काम करने की प्रतिबद्धता बेहतर वार्ड सेना या कंपनी पर खर्च नहीं किया जा सकता है.

    बी एस

    मार्क

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  35. Antonella

    3 फरवरी, 2009 पर @ 17:03

    मार्क प्रिय,
    मैं यह जनशक्ति की बर्बादी फोन नहीं, क्योंकि (और यह मेरी व्यक्तिगत राय है!) अगर मैं एक इशारा या एक मुस्कान, या विशेष रूप से उत्पादन के अपने बीवर के लिए स्मृति छोड़ दिया है, पहले से ही एक सफलता है सड़क है कि "बड़े" ले जाएगा की परवाह किए बिना.
    यह कहा जाता है कि आप थक गए हो, क्योंकि यह बहुत जल्दी शुरू कर दिया है, कारकों कई हैं और आज के बच्चों को कई अवसरों से घिरे रहे हैं ... कभी कभी समस्या है माता पिता को विश्वास नहीं है यह करने के लिए रविवार को जल्दी उठना आसान है क्योंकि आपके बच्चे को एक ' उत्पादन, या एक सांप्रदायिक भोजन में भाग लेने के लिए जब आप कहीं और, या ... और नहीं रहने के कारण यह आपके बच्चे के सामाजिक जीवन में आयोजित किया जाता है चाहते हैं, लेकिन क्योंकि अधिक से अधिक बार आप शनिवार को पाने के लिए "त्वचा सहन और शायद परिवार की अवधारणा के साथ घर पर रह रही है.
    यह न सिर्फ अपनी पसंद की बात है, लेकिन यह भी राजधानी "पी" के जुनून के साथ है, है हमें पियर्स के रूप में के रूप में अच्छी तरह से हमारे नेताओं जुनून अपने बच्चों को माता - पिता, हमारी मुस्कान के साथ (...) भी कठिनाइयों में हमारे कार्यों और इस क्योंकि हम कर रहे हैं "गरीब drunks" हमेशा खुश, लेकिन क्योंकि हम हम क्या कर में विश्वास करते हैं, तो निराश मत हो नहीं: सब कुछ हम करते जनशक्ति की बर्बादी है, एक खूबसूरत खेल है, जीवन का खेल है कि हम गाने, आतिशबाजी, में बारी, vigils ... हम विशेषाधिकार प्राप्त कर रहे हैं, तुम्हें नहीं लगता है? यहां तक ​​कि अगर आप अन्य रास्तों, अन्य दिशाओं ले, तो आप यकीन है कि हर कोई कम से कम आग की तीखी आवाज याद है, जबकि सितारों और योजना बनाई एक साथ ;-) देख रहे हैं
    अच्छा तरीका है! ब्लूबेरी.)

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  36. tarcisio

    4 फरवरी, 2009 पर @ 02:51

    कितना सच है, कई आवर्ती कमी नेताओं हम इतना पूछा कि हम क्या बंद करें के चेहरे में कितनी बार? झुंड, तो यह आसान है के लिए खुला है ध्यान केंद्रित, खोजकर्ता पर राजकुमार की शाखा है, और रोवर कि हमें नेताओं को दे सकते हैं, और तब वे बल्कि संकीर्ण दांत हैं और सभी 3 शाखाओं के साथ जारी रखा, लेकिन .. संदेह बना रहा. कवर कुछ नंगे पैर कच्चे डेटा मेरे समूह में कम से कम बहुत कुछ कर रहे हैं, शावक रोवर के लिए आ रहा है और परेशानी कभी कभी लेता है. लेकिन हम भी पूछना: हम कर रहे हैं यकीन है कि अगर वहाँ कोई ब्रैंको जो समुदायों में जहाँ हम काम में दरवाजा खुलता है तो हम निश्चित रूप से तब होता है उन लोगों को भी और अधिक या कम कुछ खोजकर्ता और रोवर्स. शायद कैसे अच्छा निरंतरता, उत्साही, लेकिन अक्सर निचोड़ा कर सकते हैं, नेताओं और शिक्षकों जिसका अच्छा हाथ और उसके एक दिन को देखने के लिए 2Luupi बंद गले, भेड़िये, भेड़िये फोन के साथ वास्तविक समस्या है. " सभी और अच्छी तरह से करने के लिए अच्छा शिकार .. वैश्विक शिक्षा परियोजना, इस सुंदर, लेकिन चुनौतीपूर्ण मार्ग कि एक नकली रोवर की divvenire के बाद है.

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  37. एंड्रिया

    हूँ 2009 6 मई @ 10:08

    शायद हम पूछ सकते हैं और क्यों बी.पी. चाहिए स्काउटिंग एक 6 से 8 साल नहीं प्रदान की गई है?
    शायद क्योंकि वहाँ कोई आवश्यकता नहीं थी??

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  38. tarci

    हूँ 18 मई 2009 @ 0:56

    मैं ईमानदारी से पता नहीं है, लेकिन विभिन्न उपायों पुनः पढ़ने बी.पी. मैं एक अपने महान मानसिक चपलता है कि शायद, मेरे लिए, अपनी शैक्षिक संदेश की असली ताकत पकड़ने लगता है. और 'तुम लोग खोजकर्ता और पुरुषों की उम्र के साथ शुरू किया था, लेकिन नहीं चिली में चौंक गया था जब वह स्काउट्स के सामने में एक आश्चर्य मिला, मौका लिया. और इसलिए यह हमेशा नई जरूरतों के लिए खुला किया गया था, शावक, रोवर, बाद में पैदा हुए थे. यह मुझे लगता है कि गुस्से में नियमों की कठोरता के सामने में एक बार से अधिक है और दोहराया है कि वह सपना देखा, और एक प्रस्ताव का प्रस्ताव है, क्योंकि मुझे लगता है कि समाज और नवाचारों के लिए खुला है, स्काउटिंग विकसित सहित विभिन्न कंपनियों,. मैं लेकिन धर्मनिरपेक्ष संस्कृति, जहाँ धर्मनिरपेक्षता को विपरीत integralism के रूप में समझा जाता है की एक आस्तिक हूँ, और स्काउटिंग की एक लकीर का फकीर बना पढ़ने से चकित कर रहे हैं. शायद हम समाज के लिए और अधिक देखने के लिए, अपनी जरूरतों के लिए और यह सब हमारे वैचारिक टकराव साथ नहीं कौशल के साथ संबंधित हैं.
    पुनश्च मेरे समूह में समुद्री चूहा हैं और अब के लिए हम सवाल नहीं पूछ रहे हो क्यों हम तीन "आधिकारिक" शाखाओं के लिए विशेष रूप से नेताओं की जरूरत नहीं है लेकिन हम एक प्राथमिकताओं कुछ भी बाहर नहीं. सुरक्षित यात्रा

    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA: एफ [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  39. Cristina

    हूँ 25 मई 2009 @ 14:31

    प्रिय,
    sono un vecchio castoro che ha appena concluso un faticoso anno di attività con l'ultima nuotata prima del grande campo nazionale che vedrà la mia colonia imbarcarsi per l'arcipelago dei diritti dell'infanzia e dell'adolescenza… è con gran rammarico che non ci posso andare anch'io….
    Negli anni in cui bp ha pensato allo scoutismo i bambini di 5/7 anni avevano famiglie più strutturate e solidi valori condivisi da un'intera società.
    ora le nostre famiglie sono modificate e spesso ai bambini di questa fascia di età viene acquistato il cellulare, ma non li si lascia giocare a palla o con un po di accqua e farina…
    vi prego per quanto sia faticoso fisicamente ed emotivamente non dimenticate mai che il castorismo è un'occasione unica per viere in piccolo i grandi valori della pace e dello scouting a cui tutti hanno diritto…
    e se nonavete da fare il 7 giugno raggiungetemi a casorzo alle 15.00 e giocheremo con gli aquiloni…
    crunk crunk
    il vecchio castoro
    cristina

    VA:F [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA:F [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  40. Antonella

    am maggio 25 2009 @ 16:57

    Forse ci si può e si deve domandare del perché BP non ha previsto uno scautismo dagli 8 ai 12 anni?
    Forse perché non ce n'era bisogno?

    VA:F [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA:F [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)
  41. aquiladeglialburni

    am giugno 7 2009 @ 23:29

    Il mio non è un commento ma un invito: mercoledi 24 giugno, invito per tutte le Colonie di Castorini di Torino (è festivo per Torino, ci sono i festeggiamenti patronali) o anche per singoli castori con le famiglie, per una giornata in mezzo al verde.
    Ritrovo alla Base Scout “Adventure Park” in riva al Po (Corso Casale, ingresso dell'ex Zoo, ex Experimenta). Il programma della giornata prevede il ritrovo in bicicletta alle 9,30 ee una escursione in bicicletta lungo la Ciclopista del Po alla scoperta del grande fiume e un intero pomeriggio di giochi, animazione e avventura. Bisogna iscriversi prima. Info: 011.5613059 (10-12/15-18) oppure jamborette@email.it

    VA:F [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0.0 / 5 (0 वोट डाली)
    VA:F [1.9.14_1148]
    रेटिंग: 0 (0 वोट)

टिप्पणियाँ आरएसएस · trackback

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें

नाम: (आवश्यक)

ई - मेल: (नहीं किया जा प्रकाशित होगा - आवश्यक)

वेबसाइट:

टिप्पणी:

Immagine CAPTCHA
छवि बदलें
*


मैं लेख के किसी भी परिवर्तन पर अब के लिए कोई टिप्पणी छोड़ने के बिना अद्यतन किया जा करना चाहते हैं